कुशवाहा: शाक्य, मौर्य, सैनी, माली, पटेल, मेहतो, कोइरी, काछी, मुरार, रेडी, गहलोत आदि शाखाओं की प्रतिनिधि पत्रिका...

कुश प्रकाश के सहयोगी संवाददाता बनकर करें समाजसेवा, बढ़ाएं पहचान

समाजसेवी बंधुओं,

      जैसा कि आपको विदित है कि ग्वालयिर (म.प्र.) से जून 2004 से सामाजिक पत्रिका ''कुश प्रकाश'' का नियमित प्रकाशन जारी है, जिसका उद्देश्य कुशवाहा, शाक्य, मौर्य, सैनी माली स्वजातीय बंधुओं के बीच होने वाली सामाजिक गतिविधियों की सूचनाएं पहुंचाने और समाज में शैक्षणिक, राजनैतिक, आर्थिक जागरूकता के साथ-साथ समाज एकता को बढ़ावा देना है।
      'कुश प्रकाश' से जुड़कर आप भी इस पुनीत सेवा में भागीदार बन सकते हैं और अधिक से अधिक लोगों से जुड़ सकते हैं। इसके लिए समाजसेवा का भाव रखने वाला कोई भी साथी अपने जिले या तहसील का प्रमुख या सहयोगी (संवाददाता) बनकर पत्रिकाएं मंगवा सकता है, जिन्हें समाजबुंओं में वितरित कर जागरूकता अभियान में भागीदार बन सकता है। साथ ही आपको सामाजिक कार्यक्रमों के समाचार, प्रबुद्धजनों के विचार, लेख, कविताएं एवं विवाह योग्य युवक-युवतियों के बायोडेटा भेजने का अधिकार होगा, जिसके आपके नाम, पते से ही प्रकाशित किया जाएगा। श्रेष्ठ कार्य करने पर आपका फोटो परिचय पत्रिका में भी प्रकाशित किया जाएगा।

सक्रिय सदस्यों को मिलेगा परिचय-पत्र

      सामाजिक कार्यक्रमों की जानकारी प्राप्त करने एवं पदाधिकारियों से मधुर व्यवहार स्थापित करने के लिए कुश प्रकाश के सक्रिय सहयोगी संवाददाताओं को परिचय-पत्र भी जारी किया जाएगा।

ये होंगे अधिकार, कार्य और नियम

      कुश प्रकाश का प्रमुख या सहयोगी बनने के बाद आपके अधिकार, कार्य एवं नियमों के बारे में जानने के लिए नीचे क्लिक करें-

Form No. 89 Date 26/05/20

शपथ पत्र

मैं : पुत्र:

शपथ लेता हूं कि समाज जागरूकता एवं एकता के उद्देश्य से प्रकाशित पत्रिका ‘कुश प्रकाश’ के लिए पूर्ण ईमानदारी के साथ अपना सामाजिक दायित्व निभाऊंगा और सदैव पत्रिका के प्रचार एवं प्रसार को बढ़ाने का प्रयास करुंगा।

स्टेट: जिला/तहसील/अन्य:

में ‘‘सहयोगी संवाददाता’’ के रूप में जुडक़र प्रचार, प्रसार एवं विज्ञापन बुकिंग आदि कार्य कर पत्रिका को आर्थिक सहयोग करुंगा। अत:

मैं:

प्रतियों की एजेंसी शपथ पत्र के पीछे लिखे नियमानुसार ले रहा हूं। पत्रिका संबंधी सभी प्रकार के लेन-देन का भुगतान नियमानुसार समय पर प्रकाशक/ प्रधान संपादक महोदय के समक्ष जमा करुंगा एवं सदैव समाजहित में पूर्ण ईमानदारी के साथ कार्य करुंगा। मेरे द्वारा सामाजिक बंधुओं से प्राप्त शुल्क एवं रुपए के लेन-देन की पूर्ण जिम्मेदारी मेरी स्वयं की होगी। किसी भी विवादित स्थिति में कुश प्रकाश उत्तरदायी नहीं होगा।

जन्म तिथि
एवं शैक्षणिक योग्यता
वर्तमान पता
स्थाई पता
दूरभाष
ईमेल
है। मेरे द्वारा दी गई उपरोक्त जानकारी पूर्ण सत्य है।
I agree with term and conditions